मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में जोनस ब्रदर्स के गानों सकर और कूल के रिलीज इवेंट में पहुंचीं थीं जिसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए. इसके बाद से पूरा परिवार कॉन्सर्ट और पार्टी करता नजर आ रहा है. जहां एक तरफ जोनस ब्रदर्स अपनी एलबम रिलीज होने के बाद से छाए हुए हैं वहीं प्रियंका चोपड़ा भी कहीं पीछे नहीं है.

दरअसल हाल ही में जोनस ब्रदर्स का कॉन्सर्ट हुआ और इसके बाद का प्रियंका का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वो एक छोटी बच्ची से मिल रही हैं. तभी प्रियंका की एक फैंस के चिल्लाने की आवाज आती है जिसमें उन्हें कहते सुना जा सकता है. ‘प्रियंका.. आई लव यू. माई देसी गर्ल’ इसके बाद उनके फैंस प्रियंका का देसी गर्ल गाना गाने लगती है. ये सुनकर प्रियंका उन फैंस की तरफ हाथ हिलाकर उन्हें ग्रीट करती हैं और अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ जाती हैं. प्रियंका का ये वीडियो एटलांटा का है.

हाल ही में जोनस ब्रदर्स का एलबम कूल रिलीज हुआ है, प्रियंका के पति निक जोनस, जेठ जो जोनस व केविन जोनस पर फिल्माया गया यह गाना बहुत चर्चा में है.  इस नए गाने का नाम ‘कूल’ है. इससे कुछ समय पहले ही उन्होंने अपना गाना सकर रिलीज किया था.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने पिछले साल राजस्थान के जोधपुर में शादी की थी. दोनों की शादी उम्मैद पैलेस में हुई थी. हिंदू और क्रिश्चियवन रीति- रिवाजों से हुई शादी में दोनों परिवारों के करीबी लोग शामिल हुए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा फिल्म द स्काई इज पिंक में काम कर रही हैं. इस फिल्म को सोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं.