बिहार में एक ऐसी अनोखी शादी सामने आई हैं, जहां एक पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी और साथ में अपना ढाई साल का बच्चा भी तोहफे में दे दिया.

पटना. फिल्मों में अक्सर ऐसा होता है कोई पति अपनी पत्नी की शादी खुशी-खुशी उसके प्रेमी से करवा दे. लेकिन हम आपको ऐसा ही एक किस्सा बताने वाले है जो सच्ची घटना पर आधारित है. बिहार के भागलपुल इलाके में एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी और इतना ही नहीं तोहफे में उसने अपना ढाई साल का बच्चा भी दे दिया.

बता दें, यह मामला भागलपुर के सालेपुर गांव का है. जहां एक युवक अपनी पत्नी और ढाई साल के बच्चे के साथ किराए के मकान में रहता था. काजबलीचक निवासी युवक की शादी करीब 4 साल पहले गोड्डा जिला के एक गांव में हुई थी. उसके बाद वह अपनी पत्नी को लेकर किराए के मकान में आ गया. उसके कुछ ही दिन बाद महिला का पति किसी वजह से जेल में चला गया था उसी दौरान महिला को मकान मालिक के बेटे से प्यार हो गया.

इन दोनों का प्यार इस हद तक पहुंच गया कि जब उस महिला का पति जेल से निकलकर आया तो उसे भी इस बात का पता चल गया. महिला के पति ने यह सब देख अपनी पत्नी की शादी मकान मालिक के बेटे उसके प्रेमी मोनू संग करा दी.

इस शादी की चर्चा पूरे गांव में हो रही है. इतना ही नहीं इस शादी में गांव के कुछ लोग गवाह भी बने. महिला के पति ने अपनी पत्नी की शादी पूरे रीति-रिवाज से कराई और यहां तक की अपना ढाई साल का बच्चा भी उपहार में दे दिया. ये अनोखी शादी गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है.

अमित शाह के लिए बनारस के एक वोटर ने कहा ऐसा शेर कि…

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=xzWnt7NFu38[/embedyt]