बलरामपुर। भारतीय जनता पार्टी की छात्र इकाई एबीवीपी ने अपने ही पार्टी के एक मंत्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बुधवार को एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने  मंत्री की बुद्धि के शुद्धि और विकास के लिए हवन किया.

छत्तीसगढ़ में छात्र संघ का गठन मनोनयन के जरिए करने सरकार के आदेश के विरोध में एबीवीपी ने आज रैली निकाली और अपने ही मंत्री व सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की. जिसके बाद सभी कार्यकर्ता मंत्र जाप करते हुए पूरी विधि विधान से हवन किया.

इसके बाद कार्यकर्ताओं ने रैली निकालकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में उन्होंने जर्जर हो चुके महली भगत कॉलेज के पुनुरुद्धार करने, शौचालय में साफ सफाई, पेयजल उपलब्ध कराने, क्षतिग्रस्त हो चुके ब्लैक बोर्ड की जगह नया ब्लैक बोर्ड का निर्माण, प्रोजेक्टर सुविधा उपलब्ध कराने की भी मांग की है.

एबीवीपी के नगर अध्यक्ष शुभम तिवारी ने कहा कि छात्रसंघ चुनाव न करा कर मनोनीत पदाधिकारीयो  को महाविद्यालय को थोपा जाना हमे मंजूर नही, प्रदेश सरकार का यह गलत निर्णय है, अगर छात्रसंघ चुनाव नही हुआ तो विद्यार्थी परिषद द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा.

वहीं नगर उपाध्यक्ष राहुल गुप्ता का कहना है कि छात्रसंघ चुनाव न कराना प्रदेश सरकार का सबसे बड़ा एवं गलत निर्णय है, अगर छात्रसंघ चुनाव मनोनयन से ही होना है तो पंच से लेकर प्रधानमंत्री तक के चुनाव भी मनोनयन से होना चाहिए.