मुंबई. आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड अकांक्षा रंजन के बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें काफी चर्चा में हैं जिनमें ऐक्ट्रेस ऐक्टर को टाइट हग देती दिख रही हैं.

बॉलिवुड के क्यूट और शानदार कपल में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं और अब सोशल मीडिया पर दोनों की एक तस्वीर काफी चर्चा में है. इस तस्वीर में आलिया रणबीर को टाइट हग देती दिख रही हैं.

दरअसल मौका आलिया की बेस्ट फ्रेंड अकांक्षा रंजन की बर्थडे पार्टी का था, जहां आलिया के साथ रणबीर भी पहुंचे. इस पार्टी में कई और सितारे भी पहुंचे, जिसमें आतिया शेट्टी और वाणी कपूर, अर्जुन कपूर आदि भी शामिल थे.

बता दें कि हाल ही में रणबीर और आलिया केन्या से एक रोमांटिक हॉलिडे मनाकर लौटे हैं. हालांकि, आलिया ने भले अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट न की है, लेकिन सोशल मीडिया पर इनकी वकेशन तस्वीरें भी सामने आईं.

हाल ही में रणबीर कपूर के पापा ऋषि कपूर भी साल भर बाद इलाज करवाकर न्यू यॉर्क से इंडिया लौटे हैं. आलिया और रणबीर ने अपने इस रिश्ते को लेकर अब तक खुलकर कुछ भी नहीं कहा है, जबकि इनकी शादी की चर्चा में भी काफी तेजी आ गई है.

चौकाने वाली खबर… पहली बार Sex के लिए मजबूर की गईं 33 लाख महिलाएं