रायपुर . मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की एक-एक सीट पर उपचुनाव की मतगणना जारी है. मध्यप्रदेश की झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया शुरूआती रूझान से ही बढ़त बनाए हुए हैं. अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी बीजेपी के भानु भूरिया से आगे चल रहे हैं. इस सीट पर कांग्रेस जीत की ओर बढ़ रही है. अगर यहां कांतिलाल भूरिया चुनाव जीतते हैं तो कांग्रेस के पास 115 विधानसभा सीटें हो जाएंगी. वहीं बात करें छत्तीसगढ़ के चित्रकोट विधानसभा की तो यहां कांग्रेस के राजमन बेंजाम रूझानों में शुरू से ही बढ़त बनाए हुए हैं. यहां बीजेपी के लच्छूराम कश्यप अभी तक के सभी राउंड की काउंटिंग में पीछे चल रहे हैं.

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया और राजमन बेंजाम लगातार जीत की ओर आगे बढ़ रहे हैं. ऐसे में इन दोनों सीटों पर कांग्रेस की बल्ले-बल्ले हो सकती है. झाबुआ से कांतिलाल भूरिया बीजेपी के भानु भूरिया से आगे चल रहे हैं.

वहीं छत्तीसगढ़ की चित्रकोट विधानसभा उपचुनाव में राजमन बेंजाम 10000 वोटों से बीजेपी के लच्छूराम कश्यप से आगे चल रहे हैं. चित्रकोट विधानसभा उपचुनाव में राजमन बेंजाम निर्णायक बढ़त बनाए हुए हैं

बता दें कि छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश की चित्रकोट और झाबुआ विधानसभा सीट के लिए 21 अक्टूबर को मतदान हुआ था. जिसके लिए आज वोटों की गिनती जारी है.