कांकेर। जिले में गौरवपथ मार्ग की  हालत देखकर राहगीरों को समझ ही नहीं आ रहा है कि सड़क में गड्ढा है या गड्ढे में ही सड़क है। खस्ताहाल सड़क पर चलने वाले हलाकान है, और जिम्मेदार अफसरों के कान में जूं तक नहीं रेंग रही है।

सड़क की इसी दुर्दशा को लेकर शुक्रवार को छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जे) के कार्यकर्ताओं ने लोकनिर्माण विभाग के कार्यालय का घेराव कर दिया और जमकर नारेबाजी की। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि जानबूझकर जर्जर हो चुके सड़क की मरम्मत नहीं की जा रही है। बारिश के पहले ही सड़क की मरम्मत की गई होती तो लोगों को दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ता। 
बात दें कि इसी सड़क से होकर ज़िले के प्रभारी मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय भाजपाइयों की बैठक लेने पहुंचे थे। लेकिन शायद माननीय को इस सड़क की दुर्दशा दिखाई नहीं दी। सबसे ताज्जुब की बात यह रही कि जिस गौरवपथ का निर्माण तत्कालीन नगर पालिका अध्यक्ष पवन कौशिक के कार्यकाल में बना था आज उसी जर्जर गौरवपथ के मरम्मत की मांग को लेकर पूर्व पालिका अध्यक्ष अपने समर्थक साथियों के साथ गड्ढे वाली सड़क के सामने स्थित लोकनिर्माण विभाग का घेराव करते नजर आए।