भूपेंद्र सिंह, रायगढ़. हैदराबाद गैंगरेप व हत्या के बाद लोगों में भारी आक्रोश है. देशभर रेप के आरोपियों को जल्द फांसी देने की मांग उठ रही है. पुलिस ने गैंगरेप व मर्डर के आरोपियों का एनकाउंटर में मार गिराया. इसके बाद भी दुष्कर्म की घटनाओं में कमी नहीं आई है. छत्तीसगढ़ में लगातार दुष्कर्म की शिकायत आ रही है. शनिवार को रायगढ़ जिले के लैलूंगा में 6 साल की मासूम के साथ बलत्कार की खबर सामने आई है. बालिका के साथ उसके पड़ोसी बालक ने ही गलत काम को अंजाम दिया.

पुलिस ने बताया कि वारदात शुक्रवार सुबह की है. बच्ची की घर में अकेली थी. पालक काम के सिलसिले में बाहर गए हुए थे. पालकों की गैर मौजूदगी का फायदा उठाकर पड़ोस का बालक घर में घुस गया और बालिका के साथ दुष्कर्म किया. जब पालक घर लौटे तब वारदात की जानकारी हुई. इसके बाद पीड़िता बच्ची की मां लैलूगां थाने पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज कराई.

शिकायत के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए अपचारी बालक (15 साल) को हिरासत में ले लिया है. अपचारी को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया, जहां से अपचारी बालक को बाल सम्प्रेक्षण गृह भेजा गया है.

इस मामले में लल्लूराम डॉट कॉम से लैलूंगा थाना प्रभारी किरण गुप्ता ने बताया कि पीड़िता बच्ची की मां ने थाने में आकर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए अपचारी बालक को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद बालक को बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया है.