रायपुर-  4 सितंबर को आरंग के सरपंच पति पर गोली चलाने के मामले में रायपुर पुलिस का अहम खुलासा किया है. 10 दिन के अंदर आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को कामयाबी मिली है. पुलिस के अनुसार रेत खनन में एकाधिकार को लेकर सरपंच पति गोवर्धन साहू को गोली  मारी थी.

पुलिस ने बताया कि घटना की मुख्य वजह राजनैतिक प्रतिद्वंदिता है. रेत माफियाओं पर भी पुलिस को शंका थी. डोमन निषाद ( राजनीतिक प्रतिद्वंदी ) ने परस साहू के कहने पर सुपारी किलिंग की है.  कुल 6 लाख की सुपारी दी गई थी जिसमें 50 हज़ार का एडवांस लेकर यूपी से हथियार और गोलियां लाई गई थी. रायपुर के आर्य ठाकुर और लियोन को इस सुपारी किलिंग का जिम्मा दिया गया था. 1  सितंबर को रेकी  करने के बाद 4 सितंबर को सरपंच पति गोवर्धन साहू को गोली मारी गयी थी. पुलिस ने तीन अारोपियों परस साहू, डोमन निषाद और लियोन को गिरफ्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि लल्लूराम डॉट कॉम ने सुपारी किलिंग की आशंका जताते हुए खबर चलाई थी, जिस पर पुलिस ने आज मुहर लगा दी. कुल 5 लोगों ने सुपारी किलिंग की योजना बनाई थी। जिसमें तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने अारोपियों से 88 हजार रुपए भी बरामद कर लिए हैं. उनसे एक बाइक भी जब्त किया है. 2  फरार अारोपियों की तलाश पुलिस जुट गई है.