खुशबू ठाकरे, मुंबई. बिग बॉस में इस बार प्यार की बहार देखने को मिलेगी, जहां सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल से रूठे हुए है, वहीं शहनाज गिल उन्हें मनाने को प्रयास करते नजर आएंगी. सिद्धार्थ शुक्ला जब बिग बॉस सीजन -13 में वापस लौटे तो घर में सब से ज्यादा उनके आने की ख़ुशी शहनाज गिल को हुई थी. पर कैप्टनसी के टास्क के दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला से लड़ाई कर ली, जिसके कारण सिद्धार्थ शुक्ला रुठे हुए है.

बिग बॉस सीजन -13 में शहनाज कैप्टन बनने को लेकर दिए गए टास्क में भारी हंगामा करते दिखाई देती है. पारस शहनाज को कैप्टन ना बना कर माहिरा शर्मा कैप्टन बनाने में सपोर्ट करता जिससे शहनाज गुस्सा हो जाती है और भड़क पड़ती है. सिद्धार्थ जो कैप्टन बनने के लिए शहनाज का सपोर्ट कर रहे. इसी दौरान वो हंगामे के बीच शहनाज के मुंह से निकल जाता है कि वह कभी भी उसके लिए खड़ा नहीं होता है. वो और भी बहुत कुछ बोल देती है. लेकिन अब लगता है कि सिद्धार्थ को उसकी बात का बुरा लग गया है और वह उससे बात नहीं कर रहे हैं.

शहनाज अपने प्यारे दोस्त सिद्धार्थ जो की रूठे हुए है उन्हें मनाती दिख रही है. वह अपनी पूरी कोशिश कर रही है, रूठे हुए सिद्धार्थ को मनाती दिख रही है. पर सिद्धार्थ उन्हे देख कर अनदेखा कर रहे हैं. वहीं शहनाज यह कहते हुए भी नजर आई कि वह खाना भी नहीं खाएगी और फिर उसे अस्पताल ले जाया जाएगा. वहां भी वह खाने से इनकार कर देगी. वह आंखों में पानी की बूंदें डालकर रोने की एक्टिंग भी करती है और लेटे हुए सिद्धार्थ को बार-बार गले लगाती है. अब आगे देखना ये है कि क्या शहनाज रूठे हुए सिद्धार्थ को मना लेती है या नहीं.