संदीप सिंह ठाकुर, लोरमी. लोरमी के वार्ड-2 में कांग्रेस समर्थक और निर्दलीय उम्मीदवार के बीच जमकर मारपीट हो गई. निर्दलीय उम्मीदवार सविता थानूराम बघेल इसी वार्ड से पहले कांग्रेस से पार्षद थे. इस बार टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे थे. नगर पंचायत अध्यक्ष ने निर्दलीय उम्मीदवार से मारपीट की. निर्दलीय उम्मीदवार सविता थानूराम बघेल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई.

लोरमी में नगर पंचायत चुनाव को लेकर सुबह से ही मतदान की शुरुआत हुई. वहीं देखा गया कि लोरमी के वार्ड-2 में कांग्रेस से ज्योति अनिल दास तो बीजेपी से सुरेश श्रीवास्तव तो वहीं निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में सविता थानु बघेल चुनावी मैदान पर है.

बता दें कि अनिल दास लोरमी में वर्तमान नगर पंचायत अध्यक्ष के पद पर है. वहीं वोटिंग के दौरान मतदान केंद्र से कुछ दूर में किसी बात को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी और कांग्रेस समर्थकों के बीच विवाद हो गया. दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई.

सविता बघेल का आरोप है कि उनके पति के साथ कांग्रेस प्रत्याशी अनिल दास, उनके छोटे भाई सहित कार्यकर्ताओं के द्वारा मारपीट की गई है. फिलहाल इस पूरे मामले की लिखित शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है, जिस पर उन्होंने जांच कार्रवाई करने की बात कही है.

मामले को लेकर नगर पंचायत के अध्यक्ष अनिल दास से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मुझे विगत कई दिनों से निर्दलीय प्रत्याशी के द्वारा गलत कमेंट की जा रही थी, जिसको लेकर आज विवाद गहरा गया.

बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता भिड़े

जांजगीर-चांपा जिले के सक्ती नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड-3 में बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भिड़ंत हो गई. दोनों दल के कार्यकर्ता मतदान केंद्र के सामने भिड़ गए. बाहर के लोगों को अंदर जाने देने को लेकर विवाद हुआ. पुलिस ने मामले को शांत कराया.