मुंबई. टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की मंगेतर नताशा स्तांनकोविक (Natasha Stankovic) पिछले कई दिनों से सुर्खियों पर है. पिछले दिनों हार्दिक और नताशा (Hardik and Natasha) के दुबई हॉलिडे की तस्वीरें शेयर की थी. इस तस्वीर में नताशा और हार्दिक (Natasha and Hardik) एक बीच पर नजर आ रहे हैं. नताशा के इस पोस्ट पर स्टार ऑलराउंडर ने भी कमेंट किया है. बता दें कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्तांनकोविक (Natasha Stankovic) के साथ नए साल पर सगाई करके सभी को हैरान कर दिया था.

नताशा सर्बियन मॉडल है, जो बिग बॉस और नच बलिये का हिस्सा रह चुकी हैं. नताशा कई बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर और रोल भी कर चुकी हैं. सगाई के बाद हार्दिक और नताशा दोनों ने क्वॉलिटी टाइम बिताया.

नताशा ने बॉलीवुड में प्रकाश झा की फिल्म ‘सत्याग्रह (2013)’ से डेब्यू किया था. ‘सत्याग्रह’ फिल्म में वे अजय देवगन के साथ ‘अय्यो जी’ स्पेशल सॉन्ग में नजर आई थीं. 2014 में नताशा बादशाह के सॉन्ग ‘बंदूक’ में भी दिखी थीं, और उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. लेकिन बादशाह के सॉन्ग ‘डीजे वाले बाबू (2014)’ ने उन्हें लोकप्रियता की बुलंदियों पर पहुंचा दी.

नताशा स्तांकोविक (Natasha Stankovic) शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो (2018)’ में कैमियों में भी नजर आ चुकी हैं जबकि ‘फुकरे रिटर्न्स’ में उन्होंने ‘महबूबा’ स्पेशल सॉन्ग भी किया था.

लेकिन 2014 में बिग बॉस के सीजन 8 में उनकी एंट्री ने एक लोकप्रियता चेहरा बनाने का काम किया था. उन्होंने बिग बॉस हाउस में अच्छी पारी खेली थी और उन्हें पसंद भी किया गया था. नताशा स्तांकोविक (Natasha Stankovic) 2019 में ‘नच बलिये 9’ में आई थीं, और खूब जमकर डांस भी किया था.