लखनऊ. लखनऊ में रविवार को हिंदूवादी नेता रणजीत हत्‍या के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों के हवाला से कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रणजीत ने पहली पत्नी कालिंदी को बताए बिना विकासनगर सेक्टर दो निवासी स्मृति से फरवरी 2015 में दूसरी शादी कर ली थी. उसी साल वह स्मृति को लेकर गोरखपुर में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस बात की जानकारी कालिंदी को हो गई. जिसके बाद दो शादियों का राज सामने आया था. इस दौरान कालिंदी की बहन ने रणजीत के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज कराई थी. वहीं इस मामले में पुलिस को हत्यारें के कुछ सीसीटीवी फुटेज भी मिले है, जिसके आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है.

https://twitter.com/vivekbajpai84/status/1223964690528776192

इतना ही नहीं रणजीत की पहली पत्नी कालिंदी उनके साथ रहती थीं. वह समाजसेवा करती हैं. दूसरी पत्नी स्मृति अलग रहती थीं. दो दिन पूर्व रणजीत स्मृति से मिलने गोरखपुर गये थे, जिसके बाद कालिंदी से उनका विवाद हो गया था. कालिंदी लगातार स्मृति से मिलने का विरोध करती थीं. यही कारण है कि यूपी पुलिस इस एंगल से भी इस हत्याकांड की जांच कर रही है.

पैसे लेकर सेक्स कर चुकी है ये एक्ट्रेस… ये हैं उन्हें ऑफर करने का पता…

बता दें, रणजीत बच्‍चन रविवार सुबह पत्‍नी कालिंदी और मुंहबोले मौसेरे भाई आदित्य के साथ मार्निंग वॉक पर निकले थे. हमलावर अकेले बाइक से आया था. परिवर्तन चौराहे से थोड़ी दूर ग्लोब पार्क के पास बदमाश ने रणजीत को रोक लिया. हमलावर ने असलहा तानकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. सिर में गोली लगने से रणजीत की मौत हो गई, जबकि एक गोली उसके भाई के हाथ में जाकर धंसी. रणजीत ने विश्व हिंदू महासभा के नाम से एक संगठन बनाया था और वह उसके अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष थे.