नई दिल्‍ली.  शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में अपनी मां के साथ प्रदर्शन में शामिल होने वाले मासूम बच्चे की मौत हो गई है. बच्चे का नाम मोहम्मद जहान बताया जा रहा है.

https://lalluram.com/nrc-sansad-bhavan-caa-nrc/

बच्चे की मौत के बाद जहां घर में मातम है, लेकिन बच्चे की मां ने स्पष्ट कर दिया है कि वे पीछे हटने वाली नहीं है और उनका शाहीन बाग में प्रदर्शन अभी भी जारी रहेगा. क्‍योंकि ये उनके बच्चों के भविष्य के लिए है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक मोहम्‍मद जहान को उसकी मां लगभग हर दिन शाहीन बाग प्रदर्शन में जाते थे. वह यहां प्रदर्शनकारियों के लिए पसंदीदा थे. यहां प्रदर्शनकारी उन्‍हें गोद में लेते थे, उसके गाल पर तिरंगा झंडा भी बनाते थे.

https://lalluram.com/devar-bhabhi-murder-mistri/

इस बच्‍चे के माता-पिता मोहम्मद आरिफ और नाजिया बाटला हाउस इलाके में प्लास्टिक की चादरों और कपड़ों से ढकी एक छोटी सी झोपड़ी में रहते हैं. उनके दो अन्य बच्चे हैं- एक 5 साल की बेटी और एक साल का बेटा. यह दंपती मूलरूप से यूपी के बरेली का रहने वाला है. आरिफ एक कढ़ाई कर्मचारी है और एक ई-रिक्शा भी चलाता है. उसकी पत्नी कढ़ाई के काम में उसकी मदद करती हैं.

मो. जहान के पिता ने कहा कि “मैं अपने कढ़ाई के काम के अलावा बैटरी रिक्शा चलाने के बावजूद पिछले महीने में पर्याप्त कमाई नहीं कर पाया. अब हमारे बच्चे के निधन की वजह से हम सब कुछ खो चुके हैं. मीडिया में उसने मो. जहान की एक तस्‍वीर दिखाते हुए जिसमें उसने ऊनी कैप पहनी है और उस पर लिखा है आई लव माई इंडिया, यह बात कही.

https://lalluram.com/nora-fatehi-hot-photos-sexy/