स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया जैसे ही वनडे वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल से बाहर हुई है ठीक उसके बाद से पूर्व कप्तान एम एस धोनी भी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं कई महीने हो गए लेकिन माही टीम में नजर नहीं आए, और न ही उन्होंने संन्यास लिया है, लेकिन उन्हें टीम इंडिया में शामिल भी नहीं किया जा रहा है.

भारतीय टीम के कप्तान एम एस धोनी को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं इतना ही नहीं उनके संन्यास को लेकर भी कई कयास लगाए जा रहे हैं और जब भी टीम इंडिया के कोई बड़े जिम्मेदार आते हैं तो उनसे माही को लेकर सवाल जरूर किया जाता है. लेकिन अपने क्रिकेट करियर को लेकर एम एस धोनी ने अबतक कहीं कोई बयान नहीं दिया है. 

अब एक बार फिर से टीम इंडिया के मुख्य सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने माही को लेकर बड़ी बात कही है. एमएसके प्रसाद ने कहा है कि टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर से इतर बतौर इंसान मैं भी माही का बहुत बड़ा फैन हूं लेकिन बतौर चीफ सेलेक्टर उन्हें अपना काम करना होता है इसलिए वो बड़े और कड़े फैसले लेने से पीछे नहीं रहते हैं.

एमएसके प्रसाद ने कहा कि चयन समिति इन दिनों युवाओं को मौका देने पर फोकस कर रही है औ रही बात माही के क्रिकेट करियर को लेकर फैसला करने की तो वो इसका फैसला खुद करेंगे.

गौरतलब है कि चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद की टीम ने पहले ही ये साफ कर दिया था कि साल 2019 के वर्ल्ड कप के बाद माही उनके आगे की योजनाओं में नहीं हैं और तभी से एम एस धोनी टीम इंडिया में शामिल भी नहीं किए जा रहे हैं.