मुंबई. दो दिनों बाद यानी 14 मार्च को आमिर खान अपना 55वां जन्मदिन मनाएंगे. अपने इस जन्मदिन के मौके पर आमिर फैंस को एक धमाकेदार सरप्राइज प्लान कर रहे है.

 वहीं आमिर खान रिलीज़ लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी करने में व्यस्त हैं, फिल्म से दो पोस्टर पहले ही आ चुके हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान हमेशा से अपनी एक से बढ़कर एक फिल्मों के लिए जाने जाते है, एक्टर के कसी भी फिल्म के आने की खबर से उनके फैन्स में बहुत ज्यादा एक्ससिटेमेंट देखने को मिलती है. हालही में, एक्टर के जन्मदिन से कुछ दिनों पहले ही ट्विटर पर एक पोस्ट ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है, ये पोस्ट आमिर खान की साल 2008 में आई फिल्म गजनी से जुड़ा हुआ है. पोस्ट में इस बात की तरफ इशारा किया गया है कि शायद गजनी का सीक्वल जल्द ही हमें देखने को मिल सकता है.

Kissing सीन पर करिश्मा कपूर ने 24 साल बाद किया खुलासा, बोली- कड़कड़ाने वाली ठंड थी और आमिर के साथ 3 दिन तक…

यही कारण है कि फैंस आमिर के जन्मदिन को लेकर काफी उत्सुक है. क्योंकि पिछले साल, आमिर खान ने अपने जन्मदिन के मौके पर लाल सिंह चड्ढा अनाउंस की थी. वहीं कुछ फैन्स को उम्मीद है कि हो सकता है कि महाभारत का कोई अनाउंसमेंट ही हो जाए. आमिर खान काफी समय से महाभारत की सीरीज़ पर काम कर रहे हैं और खबरें हैं कि इस सीरीज़ में वो खुद भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाएंगे.