शिवम मिश्रा, रायपुर। टाटीबंध के भारत माता स्कूल में 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना के विरोध में बड़ी संख्या में स्कूल और थाने में छात्रों के परिजन जुटे हैं. वहीं मामले में प्रबंधन लापरवाही भरा जवाब देते हुए छुट्टियों के बाद कार्रवाई की बात कही है. मामले में आमानाका पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

मामले में भारत माता स्कूल की प्रिंसिपल सिस्टर बाला के मुताबिक स्कूल में कार्यक्रम के दौरान घटना घटित हुई है. हमें इस घटना के बारे में कल पता चला, जिस पर पुलिस को सूचना देकर सीसीटीवी कैमरे दिखाए हैं. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. प्रिंसिपल से इस तरह की बच्चों से लगातार घटित हो रही घटनाओं पर जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि भविष्य में ऐसी घटना ना हो हम इसका ख्याल रखेंगे.

वहीं इस मामले में आजाद चौक थाना सीएसपी सुनील शर्मा ने बताया कि आज सुबह भारत माता स्कूल में पढ़ने वाली बच्ची के साथ उसके माता-पिता शिकायत कराने आये थे. शिकायत के आधार पर मामले की जांच में पता चला स्कूल में शेड लगाने का काम चल रहा है. गुरुवार को 2 मजदूर बच्ची को बाथरूम में ले जाकर उसके साथ अनाचार किया.

सीएसपी ने बताया कि बच्ची ने इस घटना की सूचना अपने माता-पिता को दी थी. अभी 2 संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बच्ची के आरोपियों के पहचान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. बच्ची के बयान के आधार पर घटना सत्य प्रतीत हो रही है.