मुंबई.  एक्टर आमिर खान ने 14 मार्च को अपना 55वां जन्मदिन मनाया. बॉलीवुड और अपने फैंस के बीच आमिर खान ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ के नाम से जाने जाते हैं.ऐसा इसलिए क्योंकि वह अपनी फिल्मों का चुनाव बहुत सोचकर करते हैं और उसमें पूरी मेहनत से काम भी करते हैं. ऐसे में कई बार वह इतने थक जाते हैं कि सफर के दौरान ही सो लेते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में उनके इसी आदत का फायदा उठाते हुए आमिर के साथ एक सेल्फी ले ली.

 यदि आप यह समझ रहे हों कि आमिर खान एक्ट्रेस करीना कपूर खान के पसंदीदा को-स्टार हैं तो आप गलत समझ रहे हैं. खुद करीना कपूर खान ने इसका खुलासा किया है. आमिर खान के बर्थडे पर करीना कपूर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए इसके बारे में बताया.

दरअसल, करीना कपूर ने आमिर खान को बड़े ही मजाकिया तरीके से विश किया है. उन्होंने आमिर संग एक फोटो शेयर की है. फोटो में आमिर तकिया हाथ में लिए सो रहे हैं. फोटो कैप्सन में करीना ने लिखा- मेरा पसंदीदा को-स्टार आमिर खान का तकिया.

बता दें कि आमिर खान और करीना अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए पंजाब में शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में करीना आमिर की पार्टनर के किरदार में होंगी. आमिर और करीना के अलावा मूवी में मोना सिंह भी अहम रोल में हैं. बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है.

Black बिकिनी में कहर ढ़ा रही Sonali…

सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही करीना और आमिर खान की इस तस्वीर पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि बड़े पर्दे पर आमिर खान और करीना कपूर खान कई बार साथ नजर आ चुके हैं. आखिरी बार दोनों एक साथ फिल्म ‘3 इडियट्स’ में नजर आए थे जो बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी.