मुंबई. कोरोना वायरस के संकट से पूरी दुनिया जूझ रही है. इटली में एक दिन में रिकॉर्ड 793 लोगों की मौत हुई है. इस खतरनाक संक्रमण से दुनिया भर में अब तक 12000 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है, जबकि ढाई लाख लोग इस बीमारी की चपेट में आ चुके हैं. एक अच्छी खबर ये है कि चीन में लगातार पिछले तीन दिनों से घरेलू संक्रमण की वजह से कोरोना के एक भी मामले सामने नहीं आए हैं.

 कोरोना वायरस से दुनिया में सबसे ज्यादा मौत इटली में हुई है. यहां अब तक 4825 लोगों की जान इस संक्रमण की वजह से जा चुकी है. वहीं, इटली में फंसे भारतीयों को वापस लाने के लिए एयर इंडिया का विशेष विमान शनिवार को भेजा गया. 263 छात्रों का दल भारत के लिए रवाना हो चुका है.

Kissing सीन पर करिश्मा कपूर ने 24 साल बाद किया खुलासा, बोली- कड़कड़ाने वाली ठंड थी और आमिर के साथ 3 दिन तक…

इटली में कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते नए मामलों और लगातार होती मौतों के बीच एक अच्छी खबर आई है. खतरनाक वायरस की चपेट में आई 95 साल की एक महिला ने जिंदगी की इस जंग को जीत लिया है, वह इटली के मोडेना प्रांत में कोरोना संक्रमण से मुक्त होने वाली पहली महिला बन गई है. इसके अलावा 27 साल का युवक भी स्वस्थ हो चुका है. इस प्रांत में अब तक 23 लोगों की मौत हो चुकी है.

ईरान ने कोरोना वायरस से 123 और लोगों के मारे जाने की घोषणा की है. इस तरह ईरान में कोरोना की वजह से मरने वालों की संख्या बढ़कर 1556 हो गई है. इसके अलावा ईरान में अब तक कुल कोरोना के 20610 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. ये आंकड़े ईरान के स्वास्थ्य मंत्रालय ने शनिवार को जारी किए.

Ufff… वाणी की ये हॉट अदाए, कही आपको घायल न कर दे…