रायपुर। जिस समय देश कोरोना वायरस (कोविड-19) से जूझ रहा है. ऐसे समय में हमारे बीच कुछ ऐसे योद्धा है जो मुस्तैदी से डटे हुए है. हमें इनके जज्बे को सलाम करना चाहिए. पुलिस, डॉक्टर्स, सुरक्षाकर्मी, बिजली कर्मचारी, पत्रकार समेत तमाम लोग जनता की सेवा कर रहे हैं. वो भी ऐसे वक्त पर जब लोगों को जनता कर्फ्यू लगाकर घर से निकलने नहीं दिया जा रहा है. परिजन उन्हें छुट्टी तक ले लेने की बात कह रहे हैं, लेकिन इन तमाम कठिनाइयों के बावजूद ये व्यवस्था बनाने में लगे है.

राजधानी रायपुर में पुलिसकर्मी और सफाई कर्मचारी चेहरे पर मॉस्क पहनकर गली, चौक, चौराहों को अपने काम में लगे हैं. वहीं लोगों को सैनिटाइज करने के लिए अधिकारी खुद सड़क पर उतर गए हैं. सफाई कर्मचारी लोगों के हाथ धुलवाने के साथ ही वाहनों पर भी दवाओं का छिड़काव करा रहे हैं. इसके साथ ही गली-मोहल्ले में इकठ्ठा कचरे को भी साफ कर रहे हैं. जिससे आप सरक्षित रह सके.

BIG BREAKING- नक्सल हमले में 12 जवान शहीद, सर्चिंग पर निकले करीब दर्जन भर जवान कल से थे लापता 

पुलिस हो या डॉक्टर हर तबका आपकी सेवा में हर पल खड़ा है. खुलेआम आपकी सेवा के साथ सुरक्षा के लिए गली, चौराहों पर एक मॉस्क के भरोसे डटे हुए हैं. यातायात पुलिस व्यवस्था बनाने को डटे हैं. इनकी सेवा और लगन से शहर सुरक्षित है. तमाम चुनौतियों को पार करने के बाद हमारे पत्रकार भी कोरोना खौफ के बीच आप तक खबरें पहुंचाने में लगे हैं. जिससे आप जागरूक रहने के साथ सतर्क और सुरक्षित रहे.

कोरोना : पुलिस से जुड़ी फेक वीडियो वायरल करने पर वंदना राठौर के खिलाफ FIR, SSP की अपील- रात 9 के बाद ना मनाए जश्न 

बता दें कि रविवार 22 मार्च को देश भर में जनता कर्फ्यू लगा हुआ है. सभी जगह सन्‍नाटा पसरा हुआ है. लोगों ने खुद को घरों त‍क सीमित रखा है. मार्केट, सरकारी दफ्तर, निजी परिवहन पूरी तरह बंद है. सिर्फ जरुरी वस्तु ही मिल रही है. जनता क‌र्फ्यू के बाद शाम को थाली और ताली बजाकर उत्साहवर्धन किया जाएगा.