स्पोर्ट्स डेस्क- कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है, और इससे बचने के लिए अलग-अलग देश अपने हिसाब से अलग अलग तैयारियां कर रहा है, सावधानियां बरत रहा है, आज पूरे भारत में जनता कर्फ्यू लगाया गया था जिसका असर आज पूरे देश में देखने को मिला देश छोड़िए आदिवासी गांवों तक में इस जनता कर्फ्यू का असर देखने को मिला। और अब एक बड़ी खबर ये आ रही है कि अभी हाल ही में  बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर सुर्खियों में थीं वजह रही वो कोरोना वायरस पॉजिटिव पाईं गईं जिसके बाद हड़कंप मच गया, और लगातार खंगाला जा रहा है कि वो किस-किस के संपर्क में आई थीं.

और अब इस बीच एक खबर ये भी आ रही है कि कनिका कपूर भी उसी होटल में कुछ दिन पहले रूकी हुईं थी जिस होटल में उसी समय साउथ अफ्रीकी टीम रूकी हुई थी.

 लखनऊ के जिस होटल में कनिका कपूर रूकी हुईं थीं उसी होटल में साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीम भी रूकी हुई थी, क्योंकि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मैच लखनऊ में ही खेला जाना था लेकिन सीरीज के बाकी बचे मैच कोरोना वायरस की वजह से रद्द कर दिए गए थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक कनिका कपूर ने होटल के जिस बुफे सिस्टम में खाना खाया था उसी बुफे में साउथ अफ्रीकी टीम के खिलाड़ियों ने भी खाना खाया था.

इसके बाद कनिका कपूर लॉबी में मौजूद कई मेहमानों के संपर्क में भी आई थीं ऐसे में पुलिस अब होटल के सीसीटीवी फुटेज की जांच भी कर रही है.

जिससे कनिका के संपर्क में आने वाले लोगों को ढूंढा जा सके। वहीं दूसरी ओर कोरोना वायरस के कारण भारत-साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज तो रद्द हो गई, और फिर कोलकाता के रास्ते यूएई होते हुए साउथ अफ्रीकी टीम अपने देश वापस तो जरूर लौट गई, लेकिन एहतियातन उन्हें भी 14 दिन तक के लिए अलग-अलग रहने के लिए कहा गया है। और मेडिकल टीम उन पर भी नजर बनाए हुए है।