बिलासपुर। सोमवार को फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी में रास डांडिया का शानदार आगाज हुआ. गौरव पथ में फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी स्थित है. रास डांडिया कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में छत्तीसगढ़ महिला आयोग की अध्यक्ष हर्षिता पांडेय मौजूद थीं. इसके अलावा कार्यक्रम की अध्यक्षता बिलासपुर रेंज के आईजी पुरुषोत्तम गौतम ने की. पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष धरमजीत सिंह भी बतौर विशिष्ट अतिथि मौजूद रहे. इन सबने लोगों को नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं.

लोगों ने जमकर खेला डांडिया

रास डांडिया में एंड टीवी के ईशान, यूट्यूब की श्रेया और गॉट टैलेंट की सिंगर ऐश्वर्या ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया.

भाटिया फ्यूल के तत्वावधान में 3 दिवसीय रास डांडिया कराया जा रहा है. ये 27 सितंबर तक चलेगा.

रास इंडिया कार्यक्रम में लल्लूराम डॉट कॉम, स्टेट्ल, डिगनिटी, श्री खाटूश्याम ज्वेलर्स, जेएमडी रियल एस्टेट एंड डेवलपर्स, स्काई जिम, एस्सार इंटरप्राइजेज, सुप्रीम पेट्रोलियम, शुभकदम, गुड़गुड़ कैफे, एचकेजीएन क्रेन सर्विसेज सहयोगी हैं.

रास डांडिया में हर एज ग्रुप के लोगों ने खूब एंजॉय किया. खासतौर पर युवाओं और बच्चों का जोश देखते ही बन रहा था. महिलाएं भी रंग-बिरंगे परिधानों में डांडिया खेलती नजर आईं.

 

भाटिया फ्यूल के चेयरमैन प्रिंस भाटिया ने कहा कि शहर में पहली बार एक लाख स्क्वॉयर फीट में डांडिया कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. उन्होंने कहा कि 90 हजार वॉट साउंड सिस्टम का भी इस्तेमाल इस बार हुआ है. रास डांडिया में इस बार जबरदस्त सुविधाएं की गई हैं. वहीं डांडिया प्रेमियों के लिए चाइनीज, साउथ इंडियन, डोमिनोज, बच्चों के लिए बॉलिंग मशीन, टैटू और मेंहदी की भी व्यवस्था है.

कार्यक्रम में डांडिया खेलने वालों को मिला प्राइज

रास डांडिया के आखिरी में कल बेस्ट कपल, बेस्ट ड्रेस और बेस्ट ग्रुप को भी प्राइज दिया गया.

वहीं आज रास डांडिया के दूसरे दिन अतिथियों के रूप में सभापति अशोक विधानी, अटल श्रीवास्तव, ए के नाम और जसपाल मदारू मौजूद रहेंगे.