मुंबई. बांद्रा रेलवे स्टेशन के पास लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. घरों से निकलकर लोग सड़क पर आ गए थे. इसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. ये भीड़ जामा मस्जिद के पास इकट्ठा हुई थी. जमा हुए लोगों को प्रवासी मजदूर बताया जा रहा है. सभी गांव जाने की जिद कर रहे थे. लोगों का कहना था कि उन्हें खाना नहीं मिल रहा है. इसलिए हम घर जाना चाहते हैं.

मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद थे. लेकिन भीड़ को भगा नहीं पाई. हजारों लोग जुटने पर पुलिस ने पहले चेतावनी दी. चेतावनी के बाद जब लोग नहीं भागे तो पुलिस ने लाठीचार्ज की. लाठीचार्ज के बाद भीड़ तितर बितर हुई. मीडिया से बातचीत में पुलिस अधिकारी ने बताया कि भीड़ प्रवासी मजदूरों की है.

हजारों लोगों की भीड़ को बीजेपी प्रवक्ता प्रेमशंकर शुक्ला ने भयंकर साजिश बताया है. उन्होंने कहा कि एक साथ इतने लोग कैसे इकट्ठे हो गए. इसकी जांच होनी चाहिए.

बीजेपी के आरोप पर मंत्री आदित्य ठाकरे ने केंद्र सरकार पर ठीकरा फोड़ा है. उन्होंने कहा कि हमने प्रधानमंत्री से 24 घंटे के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने की मांग की थी. लेकिन उन्होंने अनदेखा कर दिया.

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भीड़ जुटने के मामले को गंभीरता से लिया है. मामले की जानकारी लेने के लिए रात 8 बजे प्रेस कॉन्फेंस कर जानकारी देंगे. बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 2 हजार 164 मामले आ चुके हैं. देश में सबसे ज्यादा संक्रमित मरीज महाराष्ट्र में है.

देखिये वीडियो-