शिवम् मिश्र रायपुर । लॉकडाऊन के बीच राजधानी में चाकूबाजी की घटना सामने आई है. दोस्तों के साथ शराब पीकर हुल्लड़ कर रहे आरोपी ने मना किए जाने पर अपार्टमेंट मालिक पर ही चाकू से हमला कर दिया. गंभीर रुप से घायल अपार्टमेंट मालिक को अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर है.

सिविल लाइन सीएसपी नसर सिद्दीकी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी फैजल मोवा स्थित सलिनो पैराडाइस अपार्टमेंट में रहता है, आरोपी शराब पीकर अपार्टमेंट में दोस्तों के साथ नीचे पार्किंग में बैठकर हुल्लड़ करता था. शिकायत मिलने पर बुधवार रात मोवा थाना पुलिस समझाइश देकर वापस आई थी.

सुबह अपार्टमेंट का मालिक अंकित खंडेलवाल भी फैजल को समझाइश देने पहुंचा थे. इस बीच किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और आरोपी फैजल ने गुस्से में घरेलू चाकू से अंकित पर हमला कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची मोवा थाना पुलिस ने आरोपी को 307, 188 आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है.

पीड़िता अंकित खंडेलवाल के भाई विशेष खंडेलवाल ने बताया कि आरोपी फैजल शराब पीकर अपने दोस्तों के साथ अपार्टमेंट में हुल्लड़ करता था. शिकायत मिलने पर बुधवार रात मोवा पुलिस समझाइश देने गई थी, उसके बाद आज सुबह अंकित भी उन्हें समझाइश देने गया था. इस दौरान दोनों के बीच कुछ विवाद हुआ और फैजल ने अंकित पर चाकू से जांघ, पेट और छाती पर हमला कर दिया. इस वक़्त फैज़ल की हालत स्थिर है.