मुंबई. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से पूरी दुनिया प्रभावित है. पूरे देश में पिछले कई दिनों से लॉकडाउन है और इस महामारी से बचाव के लिए डॉक्टर ने लोगो को मास्क पहनने की सलाह दे रहे हैं. इसके साथ ही ऐक्ट्रेस सनी लियोनी ने भी तस्वीरों के जरिए यह बताने की कोशिश की है कि अगर आपको घर में अचानक मास्क पहनने की कभी जरूरत पड़ जाए तो क्या करेंगे?

 स्टार सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर मास्क पहने हुए अपनी कुछ चुनिंदा फोटो शेयर की है. आप देखेंगे की सनी अपनी पहली तस्वीर में अपने चेहरे को बालों से ही कुछ इस तरह छुपा रही हैं,  जिससे वह मास्क जैसा काम कर रहे है.

‘निशा जिंदल’ से रायपुर पुलिस ने फेसबुक में क्यों पोस्ट कराई लड़के की फोटो…

अपनी दूसरी तस्वीर में सनी लियोनी ने बच्चों के डायपर का इस्तेमाल अपने चेहरे पर किया है. इसके जरिए वह लोगो को बताने की कोशिश कर रही हैं कि अगर अचानक आपको कभी मास्क की जरूरत हो और बाहर लॉकडाउन जैसी स्थिति हो या किसी और कारण से आप बाहर नहीं निकल सकते तो आप इसका बखूबी इस्तेमाल कर सकते हैं.

बच्चों की मच्छरदानी का भी सनी लियोनी ने मास्क के लिए इस्तेमाल किया है. वह मच्छदरानी के अंदर दिख रही हैं. उनका संकेत है कि अगर कुछ नहीं मिला तो आप इसमें भी सेफ हैं.

पार्न स्टार सनी लियोनी लॉकडाउन के समय में फैंस को घर में बने रहने के लिए लगातार नसीहत भी दे रही है. सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं, वह अक्सर अपने फैंस के लिए नई-नई तस्वीरें शेयर करती हैं.