दिल्ली। बेहद बड़बोले और खिलाड़ी से नेता बने कांग्रेस विधायक और पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह एक बार विवादों में फंस गए हैं। दुनिया को लंबे चौड़े भाषण पिलाने वाले सिद्धू ने खुद नियमों को ताक पर रखकर लॉकडाउन का उल्लंघन किया।

दरअसल, सिद्धू की करतूत का खुलासा होने के बाद पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के सीनियर एडवोकेट एच. सी. अरोड़ा ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से नवजोत सिंह सिद्धू की शिकायत करते हुए उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। नवजोत सिंह सिद्धू लगातार लॉकडाउन के नियमों का माखौल उड़ा रहे हैं। ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिनमें वो कोरोना के खतरे के बावजूद सार्वजनिक स्थान पर बिना मास्क लगाए, ग्लव्स पहने और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए राशन बांटते दिख रहे हैं।

मुख्यमंत्री से उनकी शिकायत करने वाले एडवोकेट का कहना है कि सिद्धू का कदम पंजाब सरकार के आदेश का उल्लंघन है। लिहाजा उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। नवजोत सिंह सिद्धू बिना नियमों की परवाह किये मास्क लगाए बिना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करते हुए भीड़ इकट्ठा कर रहे हैं। उनकी ऐसी तस्वीरों के सामने आने के बाद लोग उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।