रेखराज साहू, महासमुंद। कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में  पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर अपनी टीम के साथ सतत् इलाके में भ्रमण, पेट्रोलिंग करते हुए सूचना तन्त्रों के माध्यम से निगरानी रखे हुए है, वहीं दूसरी ओर लॉकडाउन की वजह से परेशान लोगों की मदद में भी जुटे हैं.

पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर जिला सौ बिस्तर अस्पताल पहुंचकर भर्ती मरीजों को फल और दूध का वितरण किया. इस दौरान उन्होंने मरीजों और उनके परिजनों को कोरोना वायरस से बचाव के उपाय बताए, साथ ही सभी को शासन प्रशासन के नियमों का पालन करने की बात कही.

पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर के साथ महासमुन्द पुलिस स्टाफ भी जिला अस्पताल में उपस्थित थे. कोरोना संबंधित जानकारी और किसी भी तरह के मदद के लिए जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन द्वारा दिये गए नम्बर पर फोन कर मदद या सुझाव की भी बात कही गई.


इसके अलावा पुलिस अधीक्षक ठाकुर ने जिले के नक्सली घटनाओं में थाना महासमुन्द, खल्लारी, तेंदुकोना, पिथौरा, सांकरा, बसना व थाना सराईपाली क्षेत्र के शहीद पुलिस जवानों के निवास ग्रामों में जाकर उनके परिजनों से सौजन्य भेंट किया. इस दौरान उन्होंने शहीद की पत्नी, बच्चो एवम माता-पिता का हाल चाल जाना.

इस दौरान संबंधित थाना प्रभारी को शहीदों के परिजनों से सतत् सम्पर्क बनाये रखने के निर्देश दिए. इस दौरान पुलिस अधीक्षक के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मेघा टेम्भूरकर, उप पुलिस अधीक्षक प्रभात पटेल, रक्षित निरीक्षक नीतीश आर नायर व पुलिस स्टाफ भी साथ मौजूद रहे.