हेमंत शर्मा, रायपुर। लॉक डाउन में लोग अपने घरों में हैं लेकिन बाहर चोर सक्रिय हैं. राजधानी के कटोरा तालाब स्थित शराब दुकान में अबकि चोरों ने अपना हाथ साफ कर दिया. चोरों ने शराब दुकान के गोडाउन में रखी 13 पेटी शराब चुरा कर ले गए. आबकारी विभाग के मुताबिक चोरी गई शराब की कीमत सवा लाख रुपये बताई जा रही है. मामले में दुकान के मैनेजर की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है.

दुकान  मैनेजर कुणाल जगत ने बताया कि लॉकडाउन के चलते शराब दुकान सील थी. दुकान में लैपटॉप और मदिरा पंजी छूटी थी. हम लोगों को महीने की आखिरी तारीख में जानकारी देनी होती है. इसलिए कल शाम 7 बजे के आसपास थाने के स्टाफ और विभाग के अधिकारियों के साथ दुकान में लैपटॉप और मदिरा पंजी लेने पहुंचे. इसी दौरान गोडाउन पर नजर पड़ी तो देखा गया खिड़की टूटी थी. इसी गोडाउन में शराब रखी जाती है. जब मिलान किया गया तो हाई और मीडियम रेंज की शराब की 13 पेटिया गायब थी.

वहीं सिविल लाइन टीआई सुशांतो बनर्जी के मुताबिक कटोरा तालाब स्थित अंग्रेजी शराब दुकान में शराब की 13 पेटिया चोरी हुई है. लॉकडाउन के चलते दुकान बंद था. कर्मचारियों को मंथली रिपोर्ट देनी होती है इसलिए कुछ चीजों की जरूरत थी तो मैनेजर और कुछ स्टाफ मंगलवार को दुकान पहुँचे. इस दौरान उन्होंने देखा कि ग्रिल टूटा हुआ है. फिर जहां पर शराब का स्टॉक रखा गया था वहां जाकर देखा गया और मिलान किया गया तो 13 पेटिया गायब थी. मामले में आज रिपोर्ट दर्ज कराई गई है जिस पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.