रायपुर। भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में मुख्यमंत्री ड़ॉ रमन सिंह और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरम लाल कौशिक ने भाजपा जिला अध्यक्षों  व संगठन पदाधिकारियों से वीडियो कॉन्फेसिंग के माध्यस से चर्चा की.इस मौके पर धान बोनस वितरण उत्सव व संगठन के कई मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई. नेताद्वय ने मिशन 2018 के लिए टारगेट 65 के बदले 66 पर फोकस करने का आह्वान किया.

मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने संगठन पदाधिकारियों को विजयादशमी की बधाई और शुभकामनाएं दीं.  नेताद्वय ने     इसके बाद सूबे के सभी जिला अध्यक्षों से मुखातिब होकर किसानों के बोनस पर न केवल बातें कीं बल्कि जिला अध्यक्षों की बातें भी सुनी. डा. रमन सिंह ने  3 अक्टूबर से प्रारंभ हो रहे बोनस वितरण कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कहा. उन्होंने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पदाधिकारियों को प्रोत्साहित किया और धान      बोनस वितरण कार्यक्रम को उत्सव की तरह मनाने की बात कही.

डा. रमन सिंह ने पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि  इसमें अधिक से अधिक किसानों की भागीदारी सुनिश्चित किया जाए.  बोनस हमारे लिए अनुष्ठान जैसा है. इसमें पूरी शिद्दत से जुट जाएं. मुख्यमंत्री ने जिला अध्यक्षों को बताया कि पहले हमारा लक्ष्य टारगेट 65 था लेकिन बोनस के बाद अब यह बढ़कर 66 हो गया है. उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक,  आईटी सेल के प्रमुख दीपक महस्के मौजूद थे. जिला अध्यक्षों के साथ सभी ने  विजयदशमी पर अगले साल चुनाव में विजय का संकल्प लिया.