कोरोना महामारी के बीच छत्तीसगढ़ में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है. जिले में 34 में से 33 मजदूरों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. सिर्फ एक 22 वर्षीय मजदूर का पॉजिविट रिपोर्ट आया है. 

मिथलेश गुप्ता/मनोज अम्बष्ठ,जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. पत्थलगांव के लुड़ेग राहत शिविर में ठहरे एक मजदूर की कोरोना सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से हड़कंप मच गया है. इसके पहले कल मंगलवार को सुरजपुर में 10 कोरोना मरीज मिले थे. प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 14 हो गई है.

सूरजपुर से जशपुर के पत्थलगांव के लुडेग में 34 प्रवासी मजदूरों को शिफ्ट किया गया था. ये मजदूर गुजरात के सूरत में काम करने गए थे. इनका रैपिट टेस्ट के जरिए कोरोना जांच किया गया, तो एक 22 वर्षीय मजदूर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया. यह युवक बिहार के गया जिले का रहने वाला है.

इसे भी पढ़ें- सूरजपुर जिले में पुलिस कांस्टेबल समेत 9 नए कोरोना पॉजीटिव मिले, दो और जिलों में भी मंडराने लगा खतरा 

प्रभारी सीएमओ डॉ. पी सुथार ने इसकी पुष्टि करते हुुए बताया कि पॉजिटिव मरीज गुजरात के सूरत काम करने गया था. आज रैपिट टेस्ट के दौरान एक मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 33 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. लुड़ेग राहत शिविर में कुल 34 मजदूरों को रखा गया है.

इसे भी पढ़ें- आंध्र प्रदेश में फंसे छत्तीसगढ़ के 953 मजदूरों के पास ‘न सर पर छत है न खाने की व्यवस्था’, सरकार के दावों की खुल रही पोल 

बता दें कि छत्तीसगढ़ में मंगलवार सुबह तक कोरोना मरीजों की संख्या में कमी आ गई थी. शाम होते होते एकाएक मरीजों की संख्या में इजाफा हो गया. बुधवार सुबह होते ही कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आकड़ा 48 पहुंच गया है. प्रदेश में अभी कोरोना के 14 एक्टिव मरीज है. जिनका इलाज चल रहा है. वहीं कोरोना से 34 लोग ठीक भी हो चुके हैं.

इसे भी पढ़ें- सूरजपुर का कोरोना बम राजनांदगांव और जशपुर में भी फट सकता है ! जानिये क्या है मामला