कोरबा- छत्तीसगढ़ के बीजेपी सांसद डाॅ.बंशीलाल महतो का ये बयान सुनेंगे तो चौंक पड़ेगे. उनकी सोच पर ताज्जुब भी होगा औऱ शर्म भी आएगी. हैं तो उम्रदराज लेकिन बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली पार्टी के सांसद की हैसियत से कह रहे हैं कि छत्तीसगढ़ की लड़कियां टनाटन हो गई हैं, अब मुंबई और कलकत्ता से बालाएं बुलाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. 
हालांकि डाॅ.बंशीलाल महतो ने यह बयान बीजेपी सरकार के श्रम मंत्री भैय्यालाल राजवाड़े के बयान के तौर पर पेश किया है. उन्होंने कहा कि-
आज सबसे बड़ी खुशी की बात हुई है. हमारे खेल मंत्री भैयालाल राजवाड़े अक्सर ये बात बोला करते हैं कि अब बालाओं की जरूरत मुंबई और कलकत्ता से नहीं है, कोरबा की टूरी और छत्तीसगढ़ की लड़कियां टनाटन हो गई है. ये बात मजाक में भले किया जाता है, लेकिन अभी अमित जोगी ने आह्वान किया है, मैं उनका समर्थन करता हूं. कोरबा के हर व्यक्ति को क्या छत्तीसगढ़ की हर महिलाओं को आगे आना चाहिए. यहां की बेराजगारी दूर होनी चाहिए. तारीफ के काबिल है कोरबा, ऊर्जाधानी है.
इधर मारवाही विधायक अमित जोगी ने कोरबा सांसद के इन बयानों पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह बीजेपी की महिला विरोधी सोच को बयां करने वाला बयान है. अमित जोगी ने कहा कि-
बीजेपी सांसद का बयान पूरी पार्टी की महिला विरोधी मानसिकता को दर्शाता है. राज्य के मंत्री भी खुल्लेआम महिला विरोधी बयान देते हैं और मुख्यमंत्री मूक दर्शक बने रहते हैं.  बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली पार्टी की असलियत आज उनके सांसद ने दर्शा दी है.  जोगी ने कहा कि पूर्व में भी राज्य के मंत्री विशेषकर भैय्यालाल रजवाड़े और अजय चंद्राकर अपने बयानों से पार्टी की इस असलियत को दर्शाते आये हैं.  अमित जोगी ने मुख्यमंत्री से सवाल किया कि उनकी आँखों के सामने इतना सब कुछ होने के बाद भी वे अपने मंत्रियों पर कोई कार्यवाही क्यों नहीं करते? अमित जोगी ने कहा की वे नारी शक्ति का बहुत सम्मान करते हैं और सांसद के उक्त बयान की भर्त्सना करते हैं. जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) द्वारा इसका कड़ा विरोध किया जाएगा और सांसद का पुतला दहन किया जाएगा.  जोगी ने सांसद के साथ ही पूरी भारतीय जनता पार्टी से माफी मांगें जाने की मांग की है.
देखिए वीडियो-
[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=w0HGRHJ1uP4[/embedyt]