मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इंस्टाग्राम से लेकर टिकटॉक से लेकर वो वीडियो शेयर कर अपने फैंस को एंटरटेन करते रहते हैं. उनके फैंस को भी वीडियो खूब पसंद आते हैं.

रितेश के शेयर किए गए वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होते हैं. अब रितेश ने एक और वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में रितेश शादीशुदा जिंदगी के सीक्रेट बता रहे हैं.

इसमें रितेश (Riteish Deshmukh) जेनेलिया (Genelia D’souza) के पैर दबाते हुए नजर आ रहे हैं. रितेश जेनेलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रितेश जेनेलिया के पैर दबा रहे हैं.

वीडियो में रितेश कह रहे हैं कि, ‘यही अच्छी और खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का सीक्रेट है.’ वहीं जेनेलिया कुछ-कुछ होता है गुनगुनाते हुए दिख रही हैं. दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) को हाल ही में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म ‘बागी 3’ में देखा गया था. इस फिल्म ने रिलीज होते ही धमाल मचा दी थी. लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इस फिल्म के बिजनेस पर काफी असर पड़ा. इस फिल्म से पहले रितेश देशमुख ‘हाउसफुल 4 (Housefull 4)’ में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में रितेश बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ मिलकर कॉमेडी करते दिखे थे.

https://www.instagram.com/p/CAPDy0ip4iM/?utm_source=ig_web_copy_link