जया किशोरी के भजनों के काफी लोग फैंस है. वो मॉडर्न युग की कथा वाचक है इसलिए वे सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है. उनकी अपनी एक वेबसाइट भी है, जिसमें भी वे अपने भजनों के वीडियो पोस्ट करती रही है.

यू-ट्यूब पर पोस्ट किया गया उनका वीडियो लाखों लोग देखते और पसंद करते है. ऐसे ही एक वीडियो में एक मुस्लिम लड़की ने कमेंट किया है. जो ये बताते है कि जया किशोरी के भजन के प्रेमी युवाओं की लिस्ट में उक्त मुस्लिम लड़की भी शामिल है. जो कमेंट जया किशोरी के एक वीडियो में किया गया है उसमें कमेंट करने वाले ने खुद ये दावा किया है कि वे मुस्लिम है और उनकी फैन है.

Faruk Bhati नाम की जीमेल अकाउंट से पोस्ट किए गए कमेंट के मुताबिक उन्होंने लिखा है कि ”दीदी मैं मुस्लिम हूँ लेकिन आपका भजन रोज सूनती हूँ बहुत पसंद हैं”. उक्त कमेंट को जया किशोरी के वीडियो में खूब पसंद किया गया है.  वहीं Hasan khan नाम के एक Gmail अकाउंट से किए गए कमेंट में लिखती है कि ”दीदी मैं मुसलमान हु लेकिन आप का बहुत बड़ा फैन हु आप की आवाज में जादू है आप बहुत सुंदर हो दीदी आप को मेरे रब ने बड़ी फुरसत से बनाया है ” इस कमेंट को भी लोगों ने खूब पसंद किया है.

इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में देख सकते है उक्त दोनो कमेंट