रायपुर. अब तक एलियंस (Aliens) के विमान यानी यूएफओ को आपने या तो फिल्मों में देखा होगा या कहानियों में सुना होगा. लेकिन आज हम आपको रायपुर के आसमानों में उड़ते हुए एलियंस (Aliens) के विमान (UFO) का वीडियो दिखा रहे है.

ये वीडियो रायपुर निवासी सुशील सखूजा ने अपने कैमरे में कैद कर लल्लूराम डॉट कॉम को उपलब्ध कराया है. लल्लूराम से बातचीत में श्री सखूजा ने बताया कि उन्हें फोटोग्राफी का बहुत शौक है और अभी के मौसम में वो रोजोना अपने घर की छत में फोटोग्राफी करते रहते है. लेकिन गुरुवार को जैसे ही वे छत पर फोटोग्राफी कर रहे थे उन्होंने देखा कि आसमान में लाइट आगे-पीछे हो रही है. पहले तो उन्हें ये लाइट फ्लाइट की लगी. लेकिन जिस ओर से ये लाइट आ रही थी उन्हें ये अंदाजा हो गया कि फ्लाइट इस ओर से कभी नहीं आती. तत्काल उन्होंने अपने कैमरे में इसे रिकार्ड करना शुरू किया.

मां सीता के चरित्र पर अश्लील टिप्पणी… #BoycottGoAir जमकर हो रहा ट्रेंड

थोड़ी ही देर में उक्त लाइट विभन्न अलग-अलग रंगों में दिखने लगी. इसे अपने कैमरे में कैद करने के बाद उन्होंने ये जानकारी अपने दोस्तों को दी. जिसके बाद उन्हें ये पता चला कि इस मौसम में यूएफओ यानी एलियंस के विमान अक्सर देखे जाते है. श्री सखूजा का ये भी दावा है कि जिस वक्त वे वीडियो बना रहे थे लगभग उसी वक्त भुवनेश्वर में भी कुछ लोगों ने आसमान में एलियंस के विमान को देखा, हालांकि वे लोग अपने कैमरे में इसे रिकार्ड नहीं कर पाए.

हालांकि लल्लूराम डॉट कॉम बिना वैज्ञानिकों के पुष्टि के इसे एलियंस का विमान करार नहीं करता है. लेकिन ये भी सच है कि यदि ये एलियंस का विमान नहीं है तो ऐसा क्या था जो आसमान में विभिन्न रंगों की लाइट में दिखा और फिर अचानक से गायब हो गया.