मुंगेली। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने अपने मुंगेली दौरे के दौरान यहां के युवाओं की जमकर तारीफ की. उन्होंने युवाओं की टीम स्टार्स ऑफ टुमॉरो वेलफेयर सोसायटी के प्रयासों की तारीफ करते हुए कहा कि ये युवा “हरियर मुंगेली-सुघ्घर मुंगेली” को लेकर सराहनीय काम कर रहे हैं.

सीएम रमन सिंह ने वृक्षारोपण अभियान की सराहना की और कहा कि यहां के युवा स्वच्छता और प्लांटेशन के लिए बाकी लोगों के लिए प्रेरणा के स्रोत हैं. वहीं उन्होंने कहा कि अगर मुंगेली को हराभरा, स्वच्छ और स्वस्थ बनाना है, तो इन युवाओं से सीख लेनी होगी.

युवाओं को सीएम ने दी शाबाशी

मुख्यमंत्री ने स्टार्स ऑफ टुमॉरो वेलफेयर सोसायटी के सदस्यों को मंच पर बुलाया और अभियान के बारे में पूरी जानकारी ली और देशहित में चलाए जा रहे युवाओं के अभियान के लिए उन्हें शाबाशी दी.

खाद्यमंत्री पुन्नूलाल मोहले और सांसद लखनलाल साहू ने मुख्यमंत्री को बताया कि युवाओं की इस टीम ने स्वच्छता और वृक्षारोपण के लिए बड़ा अभियान चलाया है. इसके तहत वे पूरे जिले के गांव-गांव में जाकर लोगों को इसके लिए जागरुक भी करते हैं.

स्टार्स ऑफ टुमॉरो वेलफेयर सोसायटी ने मुख्यमंत्री रमन सिंह को स्मृति चिन्ह भेंट कर उनका सम्मान किया.

इस मौके पर संस्था के संयोजक रामपाल सिंह, सहसयोजक रामशरण यादव, अध्यक्ष महावीर सिंह, सचिव विनोद यादव, गौरव जैन, राघवेंद्र सिंह, रणवीर सिंह, अनीष जैन, विजय यादव, आशीष सोनी, सतपाल मक्कड़, विकास जैन सहित पूरी टीम मौजूद रही.