बलरामपुर। आज एक दिवसीय बलरामपुर दौरा के दौरान प्रदेश के कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल जिले में मनाये जा रहे धान बोनस तिहार में शामिल हुए।साथ ही प्रदेश के गृहमंत्री रामसेवक पैकरा, राज्य सभा सांसद रामविचार नेताम सरगुजा सांसद कमलभान  सिंह  भी इस कार्यक्रम में सिरकत करने आये।आज जिले  भर के 16242 कृषकों के खाते में बटन दबा कर 33 करोड़ 11 लाख रूपये का धान बोनस का विरतण किया गया।साथ ही दीवाली से पहले बोनस तिहार और दीवाली की बधाई भी किसानो को दिया।

जिला मुख्यालय बलरामपुर के हाईस्कूल मैदान, नवीन जिला अस्पताल के समने जिले के 06 विकासखण्ड के 28 सहकारी समितियों के 37 उपार्जन केन्द्रों में 16242 कृषकों के द्वारा खरीफ विपणन वर्ष 2016-17 धान खरीदी का 37 करोड़ 11 लाख रूपये का धान बोनस का विरतण जिले के प्रभारी मंत्री एवं गृहमंत्री के द्वारा वितरण किया गया । इस दौरान बृजमोहन अग्रवाल ने प्रदेश सरकार की दम तक तारीफ करते हुए कहा कि किसानों को प्रदेश सरकार ने किसानों को दिवाली से पहले बोनस बाटने को जो फैसला लिया हैं वो काफी सराहनीय है, किसानों को प्रदेश सरकार तारीफ करने चाहिए..दिवाली से पहले किसानों के खाते में बोनस की राशि डाल दी गई है। ताकि हमारा किसान दिवाली का तिहार ठीक से मना सके।और जिस तरह से सरकार ने एक बटन दबा कर किसानो के खाते में बोनस दिया है।ठीक उसी तरह आप भी एक बटन दबा कर भाजपा सरकार को चुने।भाजपा सरकार किसानो की सरकार है।

बोनस तिहार के दौरान आज बृजमोहन अग्रवाल ने लगभग।50 करोड़ के कार्यो का भूमि पूजन एवं लोकार्पण भी किया गया।साथ ही उन्हों ने कहा की बलरामपुर जिला बहुत तेजी से बढ़ता हुआ जिला है।