सुप्रिया पाण्डेय, शिमला। नायक फिल्म में आपने देखा होगा कि अभिनेता अनिल कपूर एक दिन के मुख्यमंत्री बनते है लेकिन आज हम आपको रियल लाइफ की एक ऐसी ही घटना के बारें में बताने जा रहे है. दरअसल ये पूरा मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा का है, जहां के एसडीएम जतिन लाल ने अपने ऑफिस में काम करने वाले चपरासी की बेटी को एक दिन का एसडीएम बना दिया. सुबह 11 बजे से चपरासी की होनहार बेटी एसडीएम की कुर्सी पर बैठी है और अपना दायित्व निभा रही है.

बता दें कि चपरासी की बेटी हिना ठाकुर ने 10वीं में 94 फीसदी अंक हासिल किया है और मेरिट में 34वां अंक भी प्राप्त किया है. इतना ही नहीं एक दिन की एसडीएम बनी हिना कार्यालय में बैठ कर अपनी जिम्मेदारी निभा रही है बाहर से लोग अपनी समस्या लेकर एक दिन की एसडीएम के पास आ रहे है और एसडीएम जतिन लाल भी हिना के बाजू में बैठकर उसे मार्गदर्शन कर रहे है.
जानकारी के मुताबिक एसडीएम हिना कहती है कि ये उसके लिए एक सपने की तरह है जो सपना एसडीएम ने दिखाया है वो इसे पूरा भी करेगी.

इस मामले में एसडीएम कहते है कि मुझे चपरासी ने बताया कि उसकी बेटी ने दसवीं में 94 फीसदी अंक हासिल किया है मैंने उसे सम्मानित करने के लिए कार्यालय पर बुलाया तो उसने कहा कि वो आईएएस अफसर बनना चाहती है फिर सोचा कि उसे एक दिन की एसडीएम बना दिया जाए और आज की एसडीएम हिना है जो पूरा कार्यभार संभाल रही है