मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर सुनकर उनका पूरा परिवार सदमें में है. यही कारण है कि देवर की मौत की खबर सुनकर सुशांत सिंह राजपूत की भाभी की भी सदमे में मौत हो गई. Also Read सुशांत सिंह राजपूत के फैंस बोले- तेरे कारण हुई SSR की मौत… देखे Social Media में गुस्सा

देखे तस्वीरें, किससे प्यार करते थे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों के मुताबिक उसकी भाभी सुधा देवी ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकीं. उनकी मौत ठीक उस वक्‍त हुई, जब मुंबई में सुशांत का अंतिम संस्‍कार संपन्‍न हो रहा था. परिजनों के मुताबिक सुधा देवी ने देवर की मौत की खबर मिलने के बाद से खाना-पीना त्याग दिया था और वे सुशांत सिंह राजपूत के पैतृक गांव पूर्णिया के मलडीहा में रहती थीं.

ये हैं बालीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर, जिन्होंने चंद दिनों पहले ही किया सुसाइड

सुशांत की मौत की खबर मिलने के बाद पटना में रहने वाले उनके पिता केके सिंह भी गहरे सदमे में चले गए. सुधा देवी के पति व सुशांत के चचेरे भाई अमरेंद्र सिह ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि सुधा देवी की तबीयत ज्यादा खराब होने लगी थी, शाम पांच बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. शोकाकुल अमरेंद्र सिंह ने रोते हुए कहा कि पहले भाई ने साथ छोड़ा, अब पत्नी भी चलीं गईं, अब वे किसके सहारे जिंदा रहेंगे.