सबसे खूबसूरत “सुपरमैसिव ब्लैक होल” को जन्मदिन मुबारक हो, हमेशा एक हीरे की तरह चमकते रहो’ ये कमेंट अब प्यार की निशानी बनकर रह गई है. 

 ये कमेंट किसी और ने नहीं, बल्कि रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर उन्हें स्पेशल फील करते हुए ये कमेंट अपने सोशल मीडिया में शेयर किया था.

इस तस्वीर की बात करें तो सुशांत और रिया पार्क में पड़ी एक बेंच में बैठे हुए नजर आ रहे थे. रिया का एक हाथ सुशांत के कंधो में था, वहीं सुशांत प्यार भरी निगाहों से रिया को निहारते नजर आ रहे थे. फोटो में रिया ने व्हाइट कलर के टॉप के साथ ब्लू कलर का डेनिम पहना हुआ था. इस सिंपल लुक में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं, वहीं दूसरी ओर सुशांत ब्लू टीशर्ट के साथ जींस पहने हुए नजर आ रहे थे. लेकिन अब ये तस्वीर और कमेंट केवल प्यार की निशानी बनकर ही रह गई है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती से बेहद प्यार करते थे, यही कारण है कि सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद सुशांत के दोस्तों ने ये खबर रिया को नहीं दी, लेकिन उन्हें मीडिया से ये बात पता चल ही गई,कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे.

वहीं कुछ रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सुशांत और रिया जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले थे. लेकिन लॉक डाउन के कारण फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो सकी थी.

देखे उस एक्ट्रेस की तस्वीर, जिसे सुशांत सिंह राजपूत प्यार करते थे