रायपुर. मुस्कान कटारिया की हॉट अदाए सोशल मीडिया में उनके फैंस की पसंद बनी हुई है. मुस्कान कटारिया एक इंडियन मॉडल हैं. वह डांस रियलिटी शो नच बलिए के लिए जानी जाती हैं. इस शो में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड फैसल खान के साथ हिस्सा लिया था. इस शो के थ्रू उन्होंने अपना टेलीविज़न डेब्यू भी किया था.

 मुस्कान कटारिया का जन्म 19 जुलाई 1997 को राजस्थान के जयपुर में हुआ था. उनसे जुड़े लोग बताते है कि उन्हें बहुत कम उम्र में ही मॉडलिंग और डांसिंग की ओर उनका झुकाव होने लगा था. वह 18 साल की उम्र में उन्होंने प्रोफेशनल डांस की ट्रेनिग लेना शुरू कर दिया था. उन्होंने अपनी स्कूलिंग जयपुर के टैगोर पब्लिक स्कूल से प्राप्त की. जिसके बाद उन्होंने मणिपाल विश्वविद्यालय से मास कम्युनिकेशन में डिग्री हासिल की.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक मुस्कान डांसर फैसल खान के साथ रिलेशनशिप में थी. दोनों ने पब्लिकली अपनी रिलेशनशिप को एक्सेप्ट भी किया. दोनों एक साथ एक डांस शो में हिस्सा लेते हुए भी नजर आये लेकिन 2019 के अंत में दोनों सेपरेट हो गए. मुस्कान ने फैसल पर उनके टीवी शो चंद्रगुप्त मौर्य की को-एक्ट्रेस स्नेहा वाघ को डेट करने और उनसे चीटिंग करने का आरोप लगाया.