रायपुर. विकास दुबे का उत्तर प्रदेश पुलिस ने एनकाउंटर कर एक अपराधी का अंत तो कर दिया. लेकिन अपराध खत्म करने के ऐसे तरीकों में पुलिस फेस साबित हो रही है. क्योंकि इस एनकाउंटर को लेकर ऐसे कई सवाल है जो एककाउंटर के 24 घंटे से ज्यादा बीत जाने के बाद भी पुलिस नहीं दे पाई है. इसी बीच एक चौकाने वाला वीडियो सामने आया है. ये वीडियो पत्रकार सौरभ त्रिवेदी ने अपने Twitter अकाउंट में पोस्ट किया है.

 चौकाने वाली बात ये है कि इस वीडियो में उन्होंने दावा किया है कि एनकाउंटर के चंद मिनट पहले विकास दुबे एक टाटा सफारी कार में नजर आ रहा है. जबकि जिस जगह पर गाड़ी के एक्सीडेंट के बाद विकास दुबे के भागने की बात यूपी पुलिस कह रही है वह महेंद्र टीयूवी 300 में पलटने के बाद कही गई.

अर्नब गोस्वामी पर हमला.. अनुपम खेर बोले- देश बदल चुका है, ये सब नहीं चलने वाला

सूत्रों के मुताबिक उज्जैन के एक शराब कारोबारी की मदद से विकास ने वहां (उज्जैन) कथित सरेंडर किया था. इस शराब कारोबारी की मध्यप्रदेश में काफी करीबी राजनीतिक संपर्क हैं. शराब कारोबारी का यह संपर्क विकास से भी जुड़ा रहा है. यह भी बताया जा रहा है कि विकास दुबे को उज्जैन में एक बुलेटप्रूफ जैकेट भी मुहैया कराई गई थी. हालांकि अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है.

पूछताछ भी यह बात भी सामने आई कि वह तीन बार नोएडा गया था. विकास दुबे फरारी काटने के दौरान तीन बार नोएडा से दिल्ली और फरीदाबाद गया लेकिन यूपी पुलिस को इसकी भनक भी नहीं लगी. जबकि दावे हर नाके, चौराहे और बॉर्डर एरिया पर सघन चेकिंग के हो रहे थे. उज्जैन से कानपुर लाने के दौरान विकास से हुई पूछताछ में यह बात सामने आई है कि वह तीन बार नोएडा गया.

https://twitter.com/saurabh3vedi/status/1281440250342936577