धमतरी। गुरुवार देर शाम धमतरी के अग्रसेन भवन में भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई. इसमें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक भी शामिल हुए. वहीं रामप्रताप सिंह समेत बीजेपी के वरिष्ठ नेता, पदाधिकारी बैठक में शामिल हुए.

आज कार्यक्रम के दूसरे दिन महिला बाल विकास मंत्री रमशीला साहू और भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडे शामिल होंगी.

बैठक में प्रदेश के कई मुद्दों के साथ ही कई प्रस्ताव भी पारित होंगे. साथ ही आगामी कार्यक्रमों की कार्ययोजना भी बनाई जाएगी. बता दें कि कोरिया जिले के बाद अब धमतरी में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हो रही है.

कार्यक्रम के पहले दिन प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि राज्य में कई योजनाएं आम लोगों के हित में रखकर चलाई जा रही हैं. उन्होंने कहा कि इन योजनाओं का सीधा लाभ प्रदेश के हर व्यक्ति को मिल रहा है और राज्य से पलायन करने वालों की संख्या घट गई है.

धरमलाल कौशिक ने कहा कि राज्य में सभी को रोजगार मिल रहा है और छत्तीसगढ़ में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है.

केरल में वामपंथी सरकार पर भी उन्होंने निशाना साधा और कहा कि वामपंथी संघ की विचारधारा को दबाने की कोशिश कर रहे हैं और भाजपा और आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या कर रहे हैं, लेकिन वे अपने मंसूबों में सफल नहीं हो पाएंगे.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर राहुल गांधी के दिए बयान पर भी उन्होंने निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस खुद भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हुई है. उन्होंने कहा कि जय शाह पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं.