सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर पिछले कई महीनों से सुपरस्टार सलमान खान के फार्महाउस पर ही रह रही हैं. लॉकडाउन लगने के वक्त से ही सलमान खान अपने फार्महाउस पर हैं.

 कुछ दिनों पहले ही सलमान खान ने भी खेतों में काम करते और मिट्टी में लथपथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी और अब यूलिया वंतूर की भी ऐसी ही एक तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

ये खेत पनवेल के पास मौजूद बताया जा रहा है. इस फोटो में अभिनेत्री खेतों में धान बोती दिखाई दे रही हैं. अदाकारा यूलिया वंतूर ने इस फोटो को पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा, ‘हम सभी को किसानों का सम्मान करना चाहिए. मैं गर्मियों की छुट्टियां में बचपन में गांव जाती थी. मुझे मेरे दादा-दादी की मदद करना काफी पसंद था. मैं उनके साथ खेतों में बीज बोने से लेकर जानवरों का ख्याल रहने जैसे कामों में हाथ बटाती थी. मुझे ये करने में काफी मजा आता था. मेरे लिए ये बिलकुल नया था मैंने कभी खेतों में धान नहीं बोया है. मैं जल्द इससे जुड़ा एक वीडियो मेरे यूट्यूब चैनल पर शेयर करूंगी और मेरे एक्सपीरियंस के बारे में खुलकर बात करूंगी.’

पिछले कुछ दिनों से उक्त एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ इस समय फार्महाउस पर उनके परिवार के कुछ सदस्य, कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर और बॉडीगार्ड शेरा मौजूद है.