हेमंत शर्मा, रायपुर। विधायक विकास उपाध्याय ने संसदीय सचिव बनाए जाने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार की उपलब्धियां गिनाई. मीडिया से रूबरू होते हुए उपाध्याय ने कहा कि अब जाकर सपनों का छत्तीसगढ़ बना है. सरकार गांव, गरीब व किसान के लिए कार्य कर रही है. आज चुनौतीपूर्ण परिस्थिति में भी सरकार बेहतर कार्य कर रही है. कोरोना के मामले में हमारी सरकार ने हर संभव प्रयास किया है.

लॉकडाउन के समय प्रवासी मजदूरों की सहायता की गई. विकास उपाध्याय ने कहा कि कोरोना के मामले में छत्तीसगढ़ जागरूक है. कोरोना के मामले जिस प्रकार बढ़ रहे हैं, हमें लोगों में और जागरूकता लानी होगी. विकास ने कहा कि जो विभाग मुझे मिला है, उससे संबंधित कामों को जनता तक पहुंचाने का काम किया जाएगा.

राहुल के नेतृत्व में आगे बढ़े कांग्रेस

संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने राहुल गांधी को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस आगे बढ़े. इस समय राहुल गांधी केंद्र सरकार को सटीक आईना दिखा रहे हैं.

राहुल गांधी लगातार सरकार पर हमलावर है. कोरोना के लेकर उन्होंने सरकार को पहले ही आगाह कर दिया था. फ्रंट पर आकर वो सरकार से लड़ रहे हैं. ऐसे में उन्हें एक बार फिर अध्यक्ष पद की कमान सौंपनी चाहिए.