दंतेवाड़ा। नक्सलियों का एक बार फिर काला चेहरा सामने आया है. नक्सलियों ने कामालूर रेलवे स्टेशन के सामने खड़ी गाड़ियों और मशीनों को आग के हवाले कर दिया। घटना शुक्रवार रात की है बड़ी संख्या में नक्सली रेलवे स्टेशन पहुंचे. स्टेशन के बाहर खड़ी 4 हाइवा, 3 एक्सकैवेटर, 1 ग्रेडर और 1 वाईब्रो रोलर में आग लगा दी.

भान्सी थाना क्षेत्र के कमालूर रेलवे स्टेशन के पास माओवादियों ने शुक्रवार देर शाम  वाहनों में आगजनी की है. उक्त वाहन किरन्दुल-विशाखापटनम रेलवे लाइन दोहरीकरण के कार्य में लगे हुए  थे.  रेलवे सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की शाम साढ़े 7 बजे कमालूर स्टेशन में ड्यूटी पर मौजूद स्टाफ द्वारा वाहनों में आगजनी की सूचना दंतेवाड़ा दी गई थी.

बताया जा रहा है कि  15-20 सशस्त्र माओवादी कमालूर रेलवे स्टेशन पहुंचे और ड्यूटी पर तैनात स्टेशन मास्टर और टीपी को अपने साथ लेकर चले गए. इसके बाद नक्सलियों ने रेलवे स्टेशन के पास खड़े वाहनों को आगके हवाले कर दिया. वाहनों को जलादिए जाने के बाद माओवादियों ने स्टेशन मास्टर और टीपी को छोड़ दिया. इधर, वारदात के बाद विशाखापटनम-किरन्दुल पैसेंजर ट्रेन को रेलवे प्रबंधन द्वारा एहतियातन दंतेवाड़ा में रोक दिया गया है.