कोरबा। कोरबा के रजगामार में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक परिवार के दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गई है वहीं कार सवार महिला की हालत गंभीर है. कोरबा के कुसमुण्डा में रहने वाले रौशन राठौर अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को लेकर भाईदूज मनाने ससुराल रजगामार गए थे. एचडीएफसी बैंक में काम करने वाले रौशन राठौर पत्नी लता, 5 वर्षीय अरूण और 1 वर्ष की बच्ची राघवी के साथ रात लगभग 11 बजे ससुराल से कार में अपने घर कुसमुण्डा के लिये निकले.
वापसी के वक्त इंडोस्पंज आयरन के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर सीधे सड़क किनारे लगे एक पेड से जा टकराई. रास्ते पर जा रहे किसी राहगीर ने रजगामार पुलिस को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में सवार लोगों को बाहर निकाला लेकिन तब तक घटना स्थल पर ही दोनों बच्चों और पिता की मौत हो चुकी थी, जबकि लता राठौर की सांसे चल रही थी. जिसे इलाज के लिए तत्काल ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया. पुलिस की सूचना पर मृतकों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए.
बताया जा रहा है कि जिस सड़क में यह दर्दनाक हादसा हुआ है वह सड़क काफी जर्जर है और आए दिन यहां इस तरह हादसे होते रहते हैं. इस हादसे के बाद से लोगों में आक्रोश बढ़ने लगा है.