शैलेन्द्र पाठक, बिलासपुर। आज नगर निगम की सामान्य सभा थी. लेकिन किसे पता था कि सामान्य सभा में आज की स्थिति अन्य दिनों से अलग कुछ और होगी ? किसे पता था कि आज जनप्रतिनिधि अपनी मर्यादा भूल बैठेंगे ? किसे पता था आज का दिन इतना हंगामा भरा हुआ होगा.

दरअसल हुआ ये कि आज निगम की समान्यसभा में भाजपा पार्षदों ने जमकर हंगामा किया. हंगामा इसलिए बरपा था कि क्योंकि शहर में एक सड़क नाम रोटरी क्लब के नाम रखा जा रहा है ? नाम रखने का प्रस्ताव सामान्य सभा में लाया गया था. इसी का विरोध भाजपा पार्षद कर रहे थे. चूँकि निगम में इन दिनों कांग्रेस की सत्ता है, ऐसे में विरोध स्वभाविक ही था. इसमें आश्चर्य करने जैसा कुछ भी नहीं है.

खैर, हंगामा इस कदर हुआ कि सामान्य सभा में गदर मच गया है. भाजपाई पार्षद सभापति के मंच पर चढ़ गए. नारेबाजी होने लगी. कांग्रेस और भाजपा के पार्षद आमने-सामने आ गए. हालांकि भारी हंगामे के बाद भी सत्ताधारी कांग्रेस जैसा

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=T69bpXeWmlc[/embedyt]

-नगर निगम की सामान्य सभा मे हंगामा ,सड़क के नाम रोटरी क्लब के नाम पर रखने पर भाजपा पार्षदों ने किया हंगामा ,सभापति के मंच पर चढ़े ,,जमकर हुआ हंगामा ,विवाद के बीच रोटरी। क्लब के नाम सड़क का मामला पास ,दोनो पार्टी के पार्षदों के बीच झूमाझटकी.

देखिए वीडियो

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=gtueDbCKYD8[/embedyt]