मोबाइल छीनकर भाग रहे आरोपी ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि 15 साल की एक बहादुर बेटी उसकी कॉलर इतनी जोर से पकड़ेगी कि वो छुड़ा भी नहीं पाएगा. इस बेटी की जाबाजी का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है औऱ इस बेटी की लोग जमकर तारिफ कर रहे है.

ये पूरा वीडियो जालंधर का है. आरोपी ने पहले धारदार हथियार से बेटी पर हमला किया. बावजूद इसके इस बेटी ने एक बदमाश को बाइक से गिरा लिया और दूसरे लोगों के वहां पहुंचने तक दबोचे रखा. इस दौरान दूसरा आरोपी बाइक से भाग निकला.
घटना जालंधर-कपूरथला रोड के पास सोमवार को हुई. कुसुम कुमारी ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी. कुसुम ने घटना के बारे में बताते हुए कहा, ”मैं घर की ओर बढ़ रही थी. तभी पीछे से दो बाइक सवार बदमाश आए. उनमें पीछे बैठे शख्स ने मेरे हाथ से फोन छीन लिया. मैंने झट से उसका हाथ पकड़ लिया और बाइक के पीछे दौड़ पड़ी. इसके बाद मैंने उसके टीशर्ट को पकड़ लिया. खुद को फंसते देख उसने मेरे ऊपर एक धारदार चीज से हमला कर दिया. मेरी कलाई पर कई वार किए”

देखे पूरा वीडियो और इस बहादुर बेटी के लिए कमेंट जरूर करें

https://youtu.be/NFxmj6kE7pA

घायल हो जाने के बाद भी कुसुम ने बदमाश को भागने नहीं दिया. उसने पीछे बैठे बदमाश को बाइक से नीचे गिरा दिया. इस दौरान वहां से गुजर रहे कुछ लोग मदद के लिए दौड़े, उन्होंने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। कुसुम को तुरंत उसका फोन मिल गया. घायल होने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.
पुलिस ने बताया कि आरोपी अविनाश कुमार (22) को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं बाइक चला रहा उसका साथी अभी फरार है.