आप ये जानकर हैरान हो जाएंगे कि एक पत्नी ने पति के प्राइवेट पार्ट दांतों से काट दिया. ये पूरा मामला अफ्रीकी देश जाम्बिया का है. पत्नी ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट को सिर्फ इसलिए अपने दांतों से काट लिया क्योंकि पति ने उस चूहे को मारने से इंकार कर दिया जो घर पर लगातार पत्नी को परेशान कर रहा था. पत्नी मुकुपा मुसोन्डा के इस तरह के क्रूर कदम के बाद पति अब्राहम गंभीर रूप से घायल हो गए. अब्राहम को तुरंत अस्पताल ले जाया गया.

 जानकारी के अनुसार, पत्नी मुकुपा अपने दोस्तों के साथ शराब पी रही थी. पार्टी के बाद उसने घर में एक चूहे को देखा. जैसे ही उसकी नजर चूहे पर पड़ी, उसकी पत्नी का गुस्से का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया. इसी बात को लेकर उसने पति के साथ लड़ाई शुर कर दी और फिर झगड़े के साथ वह आक्रामक हो गई और अपने पति के निजी अंग को काट लिया. फ़िलहाल तो पति और पत्नी एक दूसरे से अलग हो गए हैं.

पुलिस उपायुक्त बोथवेल नामुस्वा के मुताबिक वे एक ही घर में दो अलग-अलग कमरों में रह रहे हैं. मुकुपा ने दावा किया कि चूहा उसके कमरे में आया था और उसे परेशान कर रहा था. मुकुपा ने इब्राहीम को इस चूहे को मारने के लिए कहा, जब अब्राहम ने चूहे को मारने से इनकार कर दिया, तो पत्नी को गुस्सा आ गया और उसने अपने पति के प्राइवेट पार्ट को अपने दांतों से काट लिया.बता दें कि मुकुपा 40 साल की हैं और अब्राहम 52 साल के हैं.