रायपुर।  मंत्री राजेश मूणत की कथित सेक्स सीडी फर्जी साबित होने के बाद आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीसीसी चीफ भूपेश बघेल के बंगले के बाहर लगी नेम प्लेट और नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव के साइनबोर्ड में कालिख पोत दी. वहीं कालिख पोतने के बाद भूपेश बघेल के  बंगले में पथराव भी किया.

बंगला का घेराव करने निकले भाजपा कार्यकर्ताओं की पुलिस से तीखी झड़प हुई. भाजपा कार्यकर्ता भूपेश और कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी करते उनके बंगले का घेराव करने निकले थे लेकिन इसके पहले ही पुलिस ने उन्हें बीच में रोक लिया.

इस दौरान उनकी पुलिस से तीखी झड़प हुई. आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस के ऊपर भी कालिख फेंकी. वहीं कुछ कार्यकर्ता पुलिस को चकमा देकर भूपेश बघेल के बंगले तक पहुंच गए और उन्होंने उनके नेम प्लेट में कालिख पोत दी. भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस को वहां से खदेड़ने के लिए उनके सामने बम और पटाखे भी फोड़े.

वहीं आक्रोशित कार्यकर्ताओं द्वारा भूपेश के बंगले में पथराव करने की भी खबर है. इसके पहले सीडी फर्जी होने की खबर के बाद कार्यकर्ताओं ने मंत्री मूणत के बंगले के बाहर जश्न मनाया, आतिशबाजी की और मिठाईयां बांटी उसके बाद भाजपा कार्यकर्ता हाथ में कालिख लेकर भूपेश के बंगले की ओर बढ़ गए.

भाजपा कार्यकर्ता हिरासत में

भूपेश बघेल के बंगले के बाहर हंगामा कर रहे सैकड़ों कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हंगामा के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया. सभी कार्यकर्ताओं को सिविल थाना ले जाया गया.

क्यों नाराजगी है कांग्रेस से

आपको बता दें कि भूपेश बघेल ने सीनियर जर्नलिस्ट विनोद वर्मा की गिरफ्तारी के बाद शुक्रवार को मीडिया कर्मियों को कथित सेक्स सीडी दी थी. इसके साथ ही सीडी में मौजूद वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया था. जिसे लेकर भाजपा के कार्यकार्ताओं में कांग्रेस नेताओं के खिलाफ काफी रोष नजर आ रहा था. सोशल मीडिया में भी सीडी को फर्जी कहा जा रहा था और इसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष को ही जिम्मेदार बताया जा रहा था.