सुप्रिया पांडेय, रायपुर। राजधानी में लॉकडाउन से पहले पेट्रोल पंप में लोगों की भारी भीड़ लगी हुई है. लोगों को काफी इंतजार करने के बाद ही पेट्रोल मिल रहा है. सबसे ज्यादा परेशानी परिवार के साथ चल रहे दोपहिया वाहन चालकों को हो रही है.

पेट्रोल पंप पर पेट्रोल के लिए लाइन लगाए देवेंद्र नगर निवासी सुरजीत सिंह ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान पेट्रोल नहीं मिलने की आशंका है, इस वजह से पेट्रोल लेने के लिए पहुंचे है. वहीं शंकर नगर निवासी विपिन गुप्ता ने बताया कि लंबी लाइन होने की वजह से काफी देर से खड़े हैं. डर है कि कही पेट्रोल खत्म न हो जाए. लोग एक-दो लीटर की बजाए चार-पांच लीटर डलवा रहे हैं.

वहीं कुछ लोग लॉकडाउन के दौरान परिजनों के साथ गांव जाना बेहतर समझ रहे हैं. ऐसे में परिजनों के साथ पेट्रोल पंप पहुंचे थे, जिनके लाइन में लगे रहने के दौरान परिजन इंतजार में बैठे हुए थे. अमलेश्वर निवासी कीर्तन साहू ने बताया कि लॉकडाउन में घर जाना ही बेहतर है, क्योंकि यहां राशन-दाल के लिए भी परेशानी का सामना करना पड़ेगा. इसी तरह आसन्न लॉकड़ाउन को देखते हुए बहुत से लोग पेट्रोल पंप में अपनी गाड़ियों को लेकर पहुंचे थे.

इसे भी पढ़े : RAIPUR LOCKDOWN : इस बार का लॉकडाउन रहेगा बेहद सख्त, आम जनता को नहीं मिलेगी ये सुविधाएं, सिर्फ ये दुकानें कुछ समय के लिए खुलेंगी, बाकी सब रहेगा बंद …